अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस: संदीपा पहुंच को डांस ने दी दर्द से लड़ने की शक्ति, एक्ट्रेस ने समुंदर किनारे दिखाया नृत्य करने की शक्ति

By | April 29, 2021



<पी शैली ="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> अतंरेशनल डांस दिवस के मौके पर एक्ट्रेस संदीपा धर ने अपने जीवन से जुड़ी सबसे महत्वपूर्ण बात बताई है। कहते हैं कि अगर जीवन में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है तो डांस का साथ ही आपको आशा की किरण देता है। जी हां कुछ ऐसा ही हुआ संदीपा के साथ, जब डांस और संगीत के जरिये उन्हें दर्द, चिंता, डर, सुरक्षा और अँधेरेपन से लड़ने की हिम्मत मिली और ये बात खुद संदीपा ने सोशल मीडिया पर बताई हैं।

संदीपा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ” इस दिन पर मैं आभारी हूं संगीत और डांस की जिसने मुझे अंधेरा, दर्द, चिंता, दर्रा और असुरक्षा से लड़ने में मदद की।"& nbsp; & nbsp;

[insta]https://www.instagram.com/p/COPPdCoBs75/[/insta]

इतना ही नहीं इस डांस दिवस पर संदीपा लिखती हैं कि "जिंदगी बहुत छोटी हैं और हम अपना ज्यादा समय छोटे-छोटे सामानों को पानेने में पिछड़ेते रहते हैं। चिंता करना, शिकायत करना, किसी बड़ी चीज के इंतेजार से बेहतर हम छोटे-छोटे आशीर्वाद को ले, जो हमारे अगल बगल हैं। जीवन इतना नाजुक है कि एक पल में सब कुछ बदल जाता है। इसीलिए मैं निश्चय करता हूं कि मेरे लिए जो महत्वपूर्ण हैं मुझे उसपर ही फोकस करना है। डांस ने मुझे सिखाया की जिंदगी से नकारात्मक चीजों को दूर करना चाहिए "

आपको बता दे कि संदीपा ने जैज़, कंटेम्परेरी, भरतनाट्यम जैसे डांस फॉर्म में महारत हासिल की हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> ऑस्ट्रेलियाई एकेडमी से डांस में स्कॉलरशिप द्वारा और दुनिया भर में सौ से अधिक शो के साथ एक आंतरिक चैनलवे संगीतमय ‘द वेस्ट साइड स्टोरी’ का नेतृत्व भी संदीपा ने किया है।

इन दिनों ये एक्ट्रेस ‘बिसात’ सीरिज की वजह से चर्चा में हैं। इसके अलावा वे जल्द ही ‘छत्तीस और मैं’ शो में नजर आएंगी जो डिजिटल प्लेटफार्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा। हाल ही में संदीपा ने इस शो के पहले पोस्टर के लुक को शेयर भी किया था।

[insta]https://www.instagram.com/p/CONOpILhlQy/[/insta]



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *