अमिताभ बच्चन को आज भी यश चोपड़ा से किए गए इस वादे को पूरा ना करने का दुख है

By | April 29, 2021


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (अमिताभ बच्चन) ने यश चोपड़ा (यश चोपड़ा) के साथ कई फिल्मों में काम किया। एक जब था जब अमिताभ और यश चोपड़ा के बीच बहुत करीबी रिश्ता था, और ये रिश्ता उस वक्त बना था जब वी। शांताराम (वी। शांताराम) के राजकमल स्टूडियो के एक छोटे से हिस्से में यश चोपड़ा ने अपना कार्यालय खोला था।

अमिताभ अक्सर वहाँ जाते यश चोपड़ा से बातें करते थे। धीरे-धीरे दोनों का एक व्यावसायिक संबंध दोस्ती में बदल गया। जब आया यश चोपड़ा की तबियत खराब हो गई। अमिताभ ने फोन करके उनका हाल-चाल पूछा और कहा ‘मैं जल्दी ही आपसे मिलने आऊंगा।’ यश चोपड़ा ने भी कहा-‘ठीक है उस दिन कोई और काम नहीं करेंगे सिर्फ बातें करेंगे। ‘ अमिताभ बच्चन मिलने का वादा करके अपने कामों में बिज़ी हो गए। उन्हें कई फिल्मों की शूटिंग करनी थी। हालांकि, अमिताभ ने कई बार जब निकालने की कोशिश की, लेकिन किसी ना किसी कारण से अमिताभ का यश चोपड़ा से मिलना संभव नहीं हो पा रहा था, फिर एक दिन उन्हें खबर मिली कि यश चोपड़ा नहीं आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए कहा था- ‘यश जी को खोकर ऐसा लगता है कि जैसे मेरे दिल का एक हिस्सा टूट गया है’। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के करियर में यश चोपड़ा का बहुत बड़ा हाथ रहा है। यश चोपड़ा के साथ बिग बी ने ‘दीवार’, ‘सिलसिला’, ‘कभी-कभी’, ‘त्रिशूल’, ‘बंटी और बबली’, ‘काला पत्थर’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

यह भी पढ़ें:

माधुरी दीक्षित बनाम जूही चावला: 90 के दशक में दोनों का करियर हिट रहा लेकिन शादी के बाद कमबैक फ्लॉप रही





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *