आईपीएल 2021: आईपीएल खिलाड़ियों के लिए विशेष उड़ान नहीं कहने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एक बंधन में

By | May 3, 2021


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने खिलाड़ियों को इस समय चार्टर्ड फ्लाइट से वापस घर लाने की नहीं सोच रहा है, हालांकि सोमवार को कोविद -19 मामलों में आईपीएल बायो-बबल की चपेट में आने के बाद यह बदल सकता है।

सीए और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा वे ईसीबी के साथ अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में हैं, जो कि आईपीएल खेलना जारी रखने का निर्णय खिलाड़ियों के साथ है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने सोमवार को एसईएन रेडियो पर कहा, “किसी भी चार्टर उड़ान के समय कोई सुझाव नहीं है।”

उन्होंने कहा, “हम एसीए (ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, खिलाड़ियों और बीसीसीआई के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी को ठीक लगे और लोगों को पूरी जानकारी मिले।”

हॉक्ले ने पुष्टि की कि खिलाड़ी अच्छी आत्माओं में थे, हालांकि उनका विचार कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों के सामने आया, जिन्होंने कोलकाता, बेंगलुरु फ्रेंचाइजी के बीच सोमवार रात के मैच को स्थगित करने के लिए सकारात्मक नेतृत्व किया।

उन्होंने कहा, “हम वहां के खिलाड़ियों के संपर्क में हैं और वे आम तौर पर अच्छी आत्माओं में हैं।”

बीसीसीआई ने जो काम किया है [bio-] बबल का मतलब है कि वे सुरक्षित और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, और जिन लोगों से हमने बात की है वे आम तौर पर अपनी खेल प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की योजना बना रहे हैं। “

स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर के सकारात्मक परीक्षण के बाद इन विचारों को फिर से देखा जा सकता है केकेआर शिविर में और हॉकले की टिप्पणियों के बाद अलग-थलग पड़ गए। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस केकेआर का हिस्सा हैं, जबकि सीएसके दूसरे फ्रैंचाइज़ी से प्रभावित है, जिसमें दूसरे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ शामिल हैं।

हॉकले मुंबई इंडियंस (एमआई) के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की मांगों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। लिन ने पहले सीए से आईपीएल खिलाड़ियों को घर वापस लाने के लिए उड़ान की व्यवस्था करने के लिए कहा था क्योंकि क्रिकेट बोर्ड किसी खिलाड़ी के अनुबंध का 10% हिस्सा लेता है।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल अनुबंध का 10 प्रतिशत हिस्सा बनाता है, क्या इस साल हम टूर्नामेंट जीतने के बाद चार्टर फ्लाइट पर उस पैसे को खर्च कर सकते हैं?” लिन ने न्यूज कॉर्प मीडिया को बताया था।

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने लिन के विचारों से असहमत होकर एक चैनल 9 स्पोर्ट्स शो में कहा,
“मुझे लगता है कि क्रिस लिन की टिप्पणियां बहुत समृद्ध थीं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को किसी खिलाड़ी के अनुबंध से जो 10% मिलता है, वह निश्चित रूप से कुछ कोचिंग शिक्षा के साथ क्रिकेटर को आईपीएल के योग्य क्रिकेटर बनने के रास्ते प्रदान करता है। मुझे लगता है कि उनकी टिप्पणियां वहाँ हैं। काफी अमीर।”

ईसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के साथ आईपीएल में भाग लेने का फैसला छोड़ दिया है।

प्रवक्ता ने एक ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से बताया, “हम भारत में वर्तमान में अपने खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ निगरानी और संवाद जारी रखते हैं। निरंतर भागीदारी के संदर्भ में, यह एक ऐसा निर्णय होगा जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा लिया जाएगा।”

इंग्लैंड के पास फ्रेंचाइजी में भी खिलाड़ी हैं जो सीएसके में मोइन अली और सैम कुरेन और केकेआर में इयोन मोर्गन से प्रभावित हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *