आईपीएल 2021 डीसी बनाम पीबीकेएस: दीपक हुड्डा, मयंक अग्रवाल दिल्ली कैपिटल के खिलाफ बदसूरत मिक्स-अप में मिले

By | May 2, 2021


पंजाब किंग्स ने राहत की सांस ली होगी, जब फ्रेंचाइजी ने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने इंडियन प्रीमियर लीग संघर्ष के दौरान एक अजीब स्थिति में पाया।

पंजाब, जिसे पहले ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी करने के लिए रखा था, पहले से ही दिल्ली द्वारा एक शक्तिशाली गेंदबाजी प्रदर्शन के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे और अपनी पारी के 14 वें ओवर के दौरान, टीम ने एक और झटका दिया लेकिन एक असामान्य तरीके से।

दीपक हुड्डा, जो बीच में ही मयंक अग्रवाल के साथ जुड़ गए थे, बाद के साथ मिक्स-अप में पकड़े गए और दोनों बल्लेबाज एक ही छोर पर दौड़ते हुए समाप्त हुए।

यह घटना एक्सर पटेल द्वारा फेंके गए 14 वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुई, जब अग्रवाल ने एक गेंद डाली और एक तेज सिंगल के लिए सीधा ले लिया। हुडा ने शुरू में कॉल का अच्छी तरह से जवाब दिया, लेकिन मैदान पर शिम्रोन हेटिमर के एक तेज प्रयास ने उन्हें यू-टर्न लेने के लिए मजबूर किया।

गेंद को एक्सर की ओर फेंका गया, जिसने बेल्स को मार दिया और यह सुनिश्चित करने के लिए गेंद को पंत की ओर फेंका कि कोई बाहर है।

बहुत चर्चा के बाद हुड्डा को 1 पर थावे पवेलियन लौटने के बाद बाहर रखा गया।

उस समय पंजाब 88/4 रन बना रहा था, जिसमें उसकी पारी में छह ओवर शेष थे।

हालांकि, केएल राहुल की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व कर रहे मयंक ने आक्रमण करना जारी रखा, लेकिन अच्छी तरह से शतक पूरा करने से एक रन कम रह गया।

अग्रवाल, जिन्होंने प्रभासिमन सिंह के साथ पारी की शुरुआत की, ने 58 गेंदों पर 99 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *