आखिर क्यों करीना कपूर नहीं बन पाईं ‘बाजीराव’ की ‘मस्तानी’? डायरेक्टर ने खुद को वजह बताया

By | May 2, 2021


बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (संजय लीला भंसाली) की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी, जिसमें अजय देवगन (अजय देवगन), सलमान खान (सलमान खान) और ऐश्वर्या राय (ऐश्वर्या राय) ) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म तो ब्लॉकबस्टर हुई ही साथ ही सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी भी हिट हो गई। इसी फिल्म के दौरान दोनों नजदीक आए और एक-दूसरे को डेट करने लगे। वहीं फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की अपार सफलता के बाद संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर एक और फिल्म बनाने की प्लॉनिंग करने लगे, जिसका नाम ‘बाजीराव मस्तानी’ (बाजीराव मस्तानी) था।

हालांकि, कुछ देर बाद ही ऐश्वर्या और सलमान खान का ब्रेकअप हो गया था, जिसकी वजह से ऐश्वर्या ने सलमान के साथ फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। ऐश्वर्या के इनकार के बाद संजय लीला भंसाली (SLB) ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए करीना कपूर (करीना कपूर) को फाइनल किया, लेकिन उनके साथ भी फिल्म बन नहीं पाई।

वहीं जब सालों पहले इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मैं करीना और सलमान खान को इस फिल्म में फ्रेश पेयर की तरह पेश करना चाहता था लेकिन करीना ने सलमान के 2 और फिल्मों में कर रही ली। । शायद करीना मेरी फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर पा रही थीं। ‘

किसी ना किसी कारण से संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में हो रही है। फिर साल 2015 में उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) और दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) के साथ पूरा किया और ये फिल्म सुपरहिट हुई।

यह भी पढ़ें: वैजयंतीमाला कभी नहीं चाहती थीं कि फिल्मों में काम करना, एक डांस परफॉर्मेंस ने पूरी दुनिया को बदल दिया





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *