आरआर बनाम एसआरएच: जोस बटलर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लंबे समय तक टिके रहते हैं, आईपीएल टन पर धमाका करते हैं और कई रिकॉर्ड तोड़ते हैं

By | May 2, 2021


जोस बटलर ने रविवार दोपहर को अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच संघर्ष के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पहला विकेट पूरा किया।

राजस्थान के बाद युवा यशस्वी देवी के साथ पारी की शुरुआत करने वाले बटलर को उनके विपक्षी टीम ने बल्लेबाजी के लिए उतारा, उन्होंने 64 गेंदों पर 124 रनों की पारी खेली। बटलर के प्रयास ने राजस्थान को बोर्ड पर 220/3 का भारी नुकसान पहुंचाया।

बटलर की कारस्तानी ऐसी थी, कि इंग्लिश विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अन्य रॉयल्स बल्लेबाजों के साथ मिलकर पारी के अंतिम सात ओवरों में 109 रनों का स्कोर बनाया।

अपनी पारी के दौरान, बटलर एक रॉयल्स के बल्लेबाज द्वारा उच्चतम-व्यक्तिगत स्कोर को नष्ट करने के लिए भी गए।

वह केविन पीटरसन, बेन स्टोक्स (2), जॉनी बेयरस्टो के बाद आकर्षक टी 20 लीग में एक टन पायदान के बाद चौथे इंग्लैंड के क्रिकेटर बन गए।

एसआरएच बनाम आरआर: डेविड वॉर्नर प्लेइंग इलेवन से हटे, टीम डायरेक्टर ने बताया फैसला – WATCH

बटलर ने शुरू में धीमी गति से अपनी पारी की शुरुआत की और पहले 35 मैचों में उन्होंने केवल 33 रन जोड़े। हालांकि, गियर्स स्विच करने के बाद, बटलर ने अजेय मोड में चले गए और अपनी पारी की अन्य 29 गेंदों में 89 रन बनाए।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कुल 11 चौके और आठ छक्के मारे और सैमसन के साथ दूसरे सबसे ज्यादा विकेटों की साझेदारी करने के लिए चले, जिन्होंने प्रतियोगिता में 33 गेंदों में 48 रन बनाए। इस जोड़ी ने एक साथ 150 रन जोड़े।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *