इंग्लिश प्रीमियर लीग: गैरेथ बेल हैट्रिक ने स्पर्स को शेफील्ड यूनाइटेड पर बड़ी जीत दिलाई

By | May 3, 2021


गैरेथ बेल की आश्चर्यजनक हैट्रिक ने टोटेनहम हॉट्सपुर को रविवार (2 मई) को प्रीमियर लीग में शीर्ष चार में स्थान बनाने के लिए शेफील्ड यूनाइटेड पर 4-0 से जीत हासिल की। 2013 में बचे रियल मैड्रिड के ऋण पर टोटेनहम में लौट आए वेल्शमैन ने 36 वें मिनट में एक चालाक झटका के साथ स्कोरिंग को खोला।

उन्होंने शीर्ष कोने में एक स्टाइलिश फिनिश के साथ सिर्फ एक घंटे के अंक में बढ़त को दोगुना कर दिया – उनका 50 वां प्रीमियर लीग गोल। बेल ने इसके बाद जल्द ही 3-0 की बढ़त बना ली, जब उन्होंने 2012 के बाद से अपने पहले प्रीमियर लीग हैट्रिक को पूरा करने के लिए एक और बाएं पैर के प्रयास को कोने में गिरा दिया।

सोन ह्युंग-मिनट, जिसने पहले एक लक्ष्य को अस्वीकार कर दिया था, ने इस दौड़ को पूरा करने के लिए एक ट्रेडमार्क प्रयास किया। अंतरिम प्रबंधक रयान मेसन के तहत टोटेनहम की दूसरी लीग जीत ने उन्हें लिवरपूल और वेस्ट हैम यूनाइटेड के साथ 56 अंकों के साथ पाँचवें स्थान पर रखा, जबकि चेल्सी से पांच अंक पीछे, चार गेम शेष रहे।

बेल के प्रदर्शन, लीग के बॉटम क्लब के खिलाफ, टोटेनहम के प्रशंसकों को यह पूछने पर छोड़ दिया जाएगा कि उन्हें जोस मोरिन्हो द्वारा वर्षों से रोल करने के अधिक अवसर क्यों नहीं दिए गए थे। मोरिन्हो के तहत बेल के 14 प्रीमियर लीग में से आठ प्रदर्शन एक विकल्प के रूप में थे, लेकिन उन्होंने मेसन के खेल के दोनों प्रभारी शुरू कर दिए हैं, यद्यपि मैनचेस्टर सिटी द्वारा पिछले सप्ताह के लीग कप की अंतिम हार में बेंच पर आश्चर्यजनक रूप से।

ऐसा लगता है कि बेल सीजन के अंत में मैड्रिड लौट आएंगे, हालांकि रविवार के प्रदर्शन के बाद स्पर्स के प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि वह अपने प्रवास का विस्तार कर सकते हैं। “आप अपने मौके लेने के लिए जब वे आते हैं तो मुझे अच्छा लग रहा है,” गठरी ने कहा। उन्होंने कहा, “मुझे सिर्फ खेल खेलने और खेल खेलने की जरूरत है और अब मैं यह कर रहा हूं। मैं खुश हूं और जब मैं खुश हूं तो अच्छा खेलूंगा। ”

टोटेनहम शेफ़ील्ड यूनाइटेड को तोड़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे, लेकिन जब सर्ग ऑयर ने बेल में खेलने के लिए एक रमणीय स्कूप्ड पास का निर्माण किया, जिसने एरोन रामसेडेल की गेंद को फ्लिक किया। बेटे ने सोचा कि उसने ब्रेक के बाद 2-0 की बढ़त बना ली है लेकिन वीएआर और टोटेनहैम ने इस खेल पर अपनी पकड़ खो देने की आशंका जताई है।

लेकिन बोले में सोन का दर्रा बजा और उन्होंने अपना स्थान उठाया, रामसेडेल के बाएं पैर के ऊंचे शॉट को मार दिया। ऑयर ने अपने खेल की दूसरी सहायता का दावा किया क्योंकि वह क्षेत्र के किनारे पर गठरी में फिसल गया और 32 वर्षीय ने अपने शॉट को गोलकीपर से आगे बढ़ाया।

29 वर्षीय रोकी मैनेजर मेसन के पद से बेटे के दाहिने पैर के कर्लर ने एक संतोषजनक दिन पूरा किया। “पिछले हफ्ते सभी के लिए निराशाजनक था। हमारे पास एक सप्ताह था जहां हम खिलाड़ियों को प्रशिक्षित और काम कर सकते थे। हमने एक टीम के रूप में मजबूती से बचाव किया। हमारे कुछ नाटक बिल्कुल उत्कृष्ट थे, ”मेसन ने कहा।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *