ऑस्ट्रेलिया में एंट्री पर बैन को लेकर अपने पीएम स्कॉट मॉरिसन पर बरसे माइकल स्लेटर, कहा- हाउ डेयर यू

By | May 4, 2021


भारत में इस समय भारतीय प्रीमियर लीग का 14 वां सीजन चल रहा है। हालांकि, देश में कोरोनावायरस के मामलों में इजाफा होने की वजह से कई विदेशी खिलाड़ी अपने घर लौट रहे हैं। इसी तरह क्रिकेट कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल, पीएम मॉरिसन ने भारत में बढ़ रही कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अपने देशवासियों को भारत से स्वदेश लौटने की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में आईपीएल में भाग ले रहे कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वदेश नहीं लौटे पा रहे हैं। पीएम मॉरिसन के इस फैसले से स्टेलर काफी नाराज हैं और उन्होंने इसे अपमानजनक बताया है।

स्टेलर ने ट्वीट कर कहा, “अगर हमारी सरकार को ऑस्ट्रेलिया के लोगों की सुरक्षा की चिंता है तो वह हमें जल्द से जल्द स्वदेश लौटने की अनुमति दें। हम सभी के लिए यह अपमानजनक बात है और अगर कोई अनहोनी होती है तो उसके लिए पीएम ही। जिम्मेदार होंगे। ” उन्होंने आगे लिखा है, “मुझे आईपीएल में काम करने के लिए सरकार ने परमिशन दी थी और अब सरकार ही इससे आहत छुड़ा रही है।” बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने देश के नागरिकों से अपील की है कि वह इस समय भारत से वापस ना आएं। अगर वह नियम तोड़ते हैं तो उनपर भारी हथियार लगाए जा सकते हैं। “

ये विदेशी खिलाड़ी बाहर से टूर्नामेंट में आए

गौरतलब है कि आईपीएल सीजन 14 से कई विदेशी खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज़ पॉल टाई ने निजी कारणों के चलते भारतीय प्रीमियर लीग के 14 वें सीज़न से हटने का फैसला लिया है, जबकि जोफ़्रा आर्चर हाथ की सर्जरी के चलते, बेन स्टोक्स उंगली में फ्रेक्चर के चलते और लियाम लिविंगस्टोन – बायो-बबल में थकान के कारण लीड टूर्स से बाहर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: –

विशेष: केकेआर के सभी खिलाड़ी अहमदाबाद के होटल में क्वारेंटीन, हर दिन कोरोना टेस्ट करेंगे

IPL 2021: CSK के सीईओ और बॉलिंग कोच कोरोना पोजिटिव, DDCA ग्राउंडस्टाफ के कुछ सदस्य भी मिले और मिले





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *