कोरोना के खिलाफ लड़ाई में चेहरा है हथियार, दिलचस्प तस्वीर शेयर कर कार्तिक आर्यन ने इसका महत्व बताया है

By | May 2, 2021


वर्ष 2020 से जब से कोरोना ने कहर ढाना शुरू किया है कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन) इसमें लोगों के बारे में जागरूकता फैलते हुए आए हैं। फिर चाहे वे कोरोना वॉरियर्स के इंटरव्यू के जरिए हों या फिर वैक्सीनेशन का महत्व बताते हैं। अब कार्तिक आर्यन ने अक्सर का महत्व लोगों को समझाने के लिए बड़ा ही नाशक तरीका अपनाया है। उन्होंने एक बेहद ही दिलचस्प तस्वीर शेयर की है और बताया है कि वर्क न पहनने वालों का हाल ही में होता है।

कार्तिक की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है उसमें वह एक दिन के बड़े से पुतले से साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर भले ही मामूली है लेकिन एक शानदार पोज देकर कार्तिक ने इसे खास बना दिया है। वे अपना सिर भोजन के मुँह में काट कर पोज दे रहे हैं जिसे खाने के लिए भोजन भी तैयार है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लोगों को निर्दिष्ट किया है कि यदि आप फ़ंक्शन नहीं पहनेंगे तो आप स्रोत कर खुद को खतरे में ढकेलते हैं। ऐसे में वर्क जरूर पहनें क्योंकि वर्क ही कोरोना से लड़ाई में सबसे पहले और महत्वपूर्ण हथियार है। वहीं कार्तिक के इस अंदाज को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं।

हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं कार्तिक आर्यन

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन कोरोना से ठीक हुए हैं। कुछ समय पहले उनकी रिपोर्ट भी पित्तीव आई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था। लेकिन वर्तमान में वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। हाल ही में कार्तिक अनुकूल -2 को लेकर काफी चर्चाओं में रहा। पहले वे इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे थे लेकिन वर्तमान में वे इस फिल्म में नहीं हैं। धर्मा प्रोडक्शन के साथ उनकी अनबन की खबरें इस वक्त जोरों पर हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान-कैटरीना से लेकर रणबीर-दीपिका तक, इन कपल्स ने बताया ‘प्यार दोस्ती है’, ब्रेकअप के साथ भी साथ





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *