कोरोना परिस्थिति में मिसल बनकर एक्टर अर्जुन गौड़ा, मदद के लिए एकारेंस ड्राइवर बने

By | April 30, 2021



<पी शैली ="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> देश में इस समय लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कई लोग जान गए हैं। कई राज्यों में हालात इतने खराब हो गए हैं कि लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में इलाज के लिए बिस्तर और एकारेंस भी नहीं मिल रही है। ऐसे में लोगों की मदद करने के लिए कन्नड़ स्टार अर्जुन गौड़ा एकरेंस ड्राइवर बन गए हैं। और इसके जरिए वे जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।

& nbsp;

लोगों की मदद के लिए एकारेंस ड्राइवर बने अर्जुन

अर्जुन ने बताया कि, देश में जो स्थिति है, वह मुझे देखा नहीं जा रहा है। लोगों को समय पर & nbsp; अस्पताल जाने के लिए एकर्न्स नहीं मिल रही है। ऐसे में मैंने उनकी मदद का जिम्मा उठाया है। उन्होंने बताया कि, जिन लोगों को अस्पताल जाने या अंतिम संस्कार के लिए गाड़ी नहीं मिल रही है। हम उन्हें एकर्न्स सेवा दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि, उन लोगों की मदद करने के लिए वे पिछले खई दिनों से घर नहीं गए हैं। और अब तक वह लगभग 6 लोगों का क्रियाकर्म करवा चुके हैं। अर्जुन ने कहा कि, इस समय हमें सभी की मदद करनी चाहिए बिना ये सोचे कि वो कौन है और कहां से हैं। मैं लोगों की मदद के लिए पूरे शहर में कहीं भी जाने के लिए तैयार हूं।

लोगों को ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए भी मैं तैयार हूं

वहीं अर्जुन ने ये भी बताया कि, एक शख्स को इलाज की सुविधा दिलवाने के लिए मैं केनगेरी से वाइटफील्ड तक हूं। और आने वाले कई महीनों तक मैं ऐसे ही लोगों की मदद करने वाला हूं। “"पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> ये भी पढ़ें –

कोविद वैक्सीन को लेकर करीना कपूर ने तैमूर से की चैट, टॉम एंड जैरी के वीडियो से समझाई बात

स्वदेशी वैक्सीन पर चेतन भगत ने सवाल उठाया, कंगना रनौत बोलीं- देश से नफरत करना बंद करो

& nbsp;



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *