कोरोना से लड़ाई में मदद के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदेंगे एक्टर हर्षवर्धन, किया बाइक बेचने का फैसला

By | May 2, 2021
देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। सरकार कोरोना की उम्मीदों पर काबू पाने के लिए अलग-अलग कदम उठा रही है, लेकिन अभी तक लोगों को इससे राहत नहीं मिली है। इसके अलावा लोगों को ऑक्सीजन भी नहीं मिल पा रही है। कई गैर-सरकारी संगठनों के अलावा सितारे भी लोगों की मदद में जुट गए हैं। अब इस लिस्ट में हर्षवर्धन राणे का नाम भी जुड़ गया है।

एक्टर ने तो ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदने के लिए अपनी बाइक ही बेचने का फैसला कर लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर के बदले अपनी मोटरसाइकिल दे रही है जो जरूरतमंदों के लिए होगी। हैदराबाद में मुझे अच्छे कॉन्सेंट्रेटर खोजने में मदद करें। ‘

हर्षवर्धन के अलावा कई सितारे तो अपने सोशल मीडिया पेज को ही लोगों की मदद में लगा चुके हैं। हर्षवर्धन, फिल्म सनम तेरी कसम और पलटन जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। पिछली बार उन्हें बेजॉय नंबीयर की ताश में देखा गया था। ये ज़ी 5 पर बतौर फ़िल्म और वेब सीरीज रिलीज़ हुई थी। वह कोरोना का पिछले साल से सामना कर रहे हैं। उन्होंने तायश का डब आईसीयू से किया था।

 

 

 

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपने इंटरव्यू में उन्होंने तैश का अस्पताल से डब करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया था। उन्होंने कहा कि इस परियोजना के लिए पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा जैसे लोग अपना 2000 प्रतिशत दे रहे हैं तो आईसीयू से डब करना तो मेरा कर्म था। इसके अलावा उन्होंने पूरी टीम की भी तारीफ की थी क्योंकि उनकी मदद के बिना ये बिल्कुल भी नहीं मिलती।

ये भी पढ़ें-

हाथी मेरे साथी: फिल्म की फीस से ही राजेश खन्ना ने शुरू किया था कार्टर रोड पर पहला बंगला, इस कारण से ब्लैकबेरी की फिल्म थी

‘अच्छी एक्टिंग करेगा तो दुकान बंद हो जाएगी’ दिवंगत अभिनेता इरफान खान को कुछ ऐसे बोलते लोग थे

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *