क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के COVID-19 संकट के जवाब में AUD 50,000 को बैकड्राइविंग ड्राइव के लिए दान किया

By | May 3, 2021


नई दिल्ली: भारत को कोरोनोवायरस के दूसरे दौर से लड़ने में मदद करने के लिए, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार (3 मई, 2021) को यूनिसेफ की ‘इंडिया कॉविड -19 क्राइसिस अपील’ शिलान्यास अभियान में AUD 50,000 दान किया।

बयान में कहा गया है, “ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को भारत को टक्कर देने के लिए दूसरे कोरोनावायरस लहर से हुई तबाही से गहरा दुख हुआ है, एक ऐसा देश जिसके साथ ऑस्ट्रेलियाई एक मजबूत दोस्ती और संबंध साझा करते हैं,” बयान में कहा गया है।

इसमें कहा गया है, “ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय एक विशेष बंधन साझा करते हैं और कई लोगों के लिए, क्रिकेट का हमारा आपसी प्रेम उस दोस्ती के लिए केंद्रीय है। यह हमारी कई भारतीय बहनों और भाइयों और हमारे दिलों की पीड़ा को जानने के लिए व्यथित और दुःखद है। सभी को प्रभावित किया। “

यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की CO इंडिया सीओवीआईडी ​​-19 क्राइसिस अपील ’गंभीर रूप से बीमार रोगियों का इलाज करने, परीक्षण उपकरण प्रदान करने और सीओवीआईडी ​​-19 वैक्सीन रोल-आउट के त्वरण का समर्थन करने के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट की खरीद और स्थापना कर रही है।

एक हफ्ते के बाद CA का उदार इशारा आता है ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने $ 50,000 का दान दिया भारत में अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति खरीदने में मदद करने के लिए PM-CARES फंड।

विशेष रूप से, भारत है COVID-19 मामलों में एक अभूतपूर्व कील देखी गई पिछले कुछ हफ्तों से। दुनिया के दूसरे सबसे खराब कोरोनोवायरस-हिट देश ने सोमवार को 12 वें सीधे दिन के लिए 3,00,000 से अधिक नए संक्रमण दर्ज किए। भारत का समग्र केसलोआड अब 2 करोड़ के पास है, जबकि कुल घातक संख्या बढ़कर 2,18,959 हो गई है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *