जब प्रीति जिंटा को फिल्म मिली, तो आमिर खान के शो में सर के साथ रो रोये रानी मुखर्जी

By | April 29, 2021


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (रानी मुखर्जी) ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1997 में की थी। इस फिल्म के बाद रानी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक वक्त था जब रानी ने बॉलीवुड के हर बड़े निर्माता-निर्देशक के साथ काम किया था। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि रानी को फिल्म इंडस्ट्री में असली पहचान करण जौहर (करण जौहर) की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से मिली थी और इसी फिल्म के बाद रानी और करण अच्छे दोस्त भी बन गए थे। हालांकि, अपने इसी दोस्त की वजह से एक बार रानी बेच रोईं थीं।

दरअसल, जब करण जौहर ने साल 2003 में फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रिटी जिंटा को लिया तो रानी को ये बात इतनी बुरी लगी कि वो आमिर खान (आमिर खान) के कंधे पर सर रखकर खूब रोई थीं। इस बात का खुलासा खुद रानी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। रानी ने बताया, ‘सच कहूं तो मुझे इस फिल्म के बारे में किसी और से पता चला, इसी कारण से मुझे बहुत दुख हुआ। मैं और करण एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, अगर वह मुझे इसके बारे में बताता है तो मैं दुखी नहीं होता। मैं इस कारण से दुखी नहीं था कि उन्होंने फिल्म में प्रीति जिंटा (प्रीति जिंटा) को लिया, मैं इस कारण से दुखी थी करण ने मुझे इस फिल्म के बारे में बताया नहीं। मुझे इस बात का इतना बुरा लगा कि सेट पर मैं आमिर के कंधे पर सर रखकर रोने लगी। ‘

आपको बता दें कि आमिर खान और रानी मुखर्जी ने ‘गुलाम’, ‘तलाश’ और ‘मंगल पांडे’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। आमिर और रानी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें:

प्रीति जिंटा से पहले करीना कपूर को मिला था इस फिल्म का ऑफर, नहीं उठाया था डायरेक्टर का फोन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *