दिवंगत क्रिकेटर पर बांग्लादेश का असंवेदनशील ट्वीट, आर अश्विन की प्रतिक्रिया; यहा जांचिये

By | May 4, 2021


बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने स्वर्गीय मंजरुल इस्लाम राणा को याद किया, जो एक पूर्व क्रिकेटर थे, जो उनकी 37 वीं जयंती पर बहुत युवा थे। बोर्ड ने अपनी इच्छाओं को बढ़ाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, लेकिन कुछ ही समय में ट्वीट ने नकारात्मक प्रतिक्रियाएं शुरू कर दीं, भारत के क्रिकेटर आर अश्विन ने भी सदमे व्यक्त किया।

ट्वीट में, जिसे बीसीबी ने बाद में हटा दिया, क्रिकेट बोर्ड ने लिखा: “22 साल और 316 दिन की उम्र में मरने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर मंजुल इस्लाम राणा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

अश्विन को बीसीबी द्वारा असंवेदनशील ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने की जल्दी थी क्योंकि उन्होंने एक चौंकाने वाला इमोटिकॉन छोड़ दिया था।

नीचे ट्वीट देखें:

इस बीच, क्रिकेट बोर्ड ने एक घंटे पहले क्रिकेटर पर एक ताजा ट्वीट साझा किया और लिखा: “मंजुल इस्लाम राणा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम अब तक के सबसे महान टाइगर में से एक हैं।”

राणा ने 2003 में 50 ओवर के प्रारूप में इंग्लैंड के खिलाफ एक किशोरी के रूप में अपना अंतरराष्ट्रीय शुरुआत की। 19-वर्षीय ने तब सुर्खियों में छाने के लिए समय नहीं लिया जब उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन को अपनी तीसरी गेंद पर आउट किया, जिसने उन्हें अपने पहले ओवर में विकेट का दावा करने वाले बांग्लादेश के पहले क्रिकेटर बनने के लिए भी देखा।

क्रिकेटर तब बंगलादेश के टेस्ट सेट-अप में शामिल था और वह 2004 में हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे के खिलाफ बांग्लादेश के लिए अपना पहला रेड-बॉल मैच खेलने गया था।

हालांकि, मार्च 2007 में, राणा एक सड़क दुर्घटना के साथ मिले और इसके आगे झुक गए।

राणा ने कुल छह टेस्ट और 25 एकदिवसीय मैच खेले, जिसमें क्रिकेटर ने 588 रन बनाए और 28 विकेट लिए।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *