‘मुझे रवींद्र जडेजा कहेंगे तो खुशी होगी’: रवींद्र जडेजा ने हर्षा भोगले से कहा कि वे उन्हें ‘सर’ नहीं कहेंगे – WATCH

By | May 5, 2021


इंडियन प्रीमियर लीग ने जैव-बुलबुले के अंदर COVID-19 के लिए खिलाड़ियों और कर्मचारियों के परीक्षण के बाद एक झटका लिया, जिसके बाद टूर्नामेंट था अनिश्चित काल के लिए निलंबित

एक्शन के बुलाए जाने से पहले, कुल 29 मैच 60 में से थे, पूरी तरह से टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए मूड-अप की स्थापना की। 29 मैचों में, कई खिलाड़ियों ने कुछ लुभावने शो का निर्माण किया, लेकिन एक प्रदर्शन जो बाकी था, वह था रविन्द्र जडेजा का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कारनामा, कुछ ऐसा जो लोकप्रिय क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले को लगता है।

के साथ एक लाइव बातचीत में क्रिकबज, भोगले ने अपनी चोट से जडेजा की शानदार वापसी के बारे में प्रशंसा की, जो उन्होंने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान बनाए रखी, और आरसीबी के खिलाफ उनके शो को ‘ सीजन का हरफनमौला प्रदर्शन‘।

प्रतियोगिता में जडेजा ने पटकथा इतिहास को आगे बढ़ाया क्योंकि उन्होंने हर्षल पटेल को एक ओवर में 37 रन पर पटक दिया और ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के बड़े विकेटों का भी दावा किया। इसके अलावा, प्रतियोगिता के दौरान डैनियल क्रिस्चियन को आउट करने के लिए जडेजा ने शानदार रन आउट भी किया।

उन्होंने कहा, ” सीजन का हरफनमौला प्रदर्शन; केवल एक ही हो सकता है, और वह है सर जडेजा। वह आखिरी ओवर में 37 रन बनाकर हिट हुए, उन्होंने इसके बाद मैक्सवेल और एबी के विकेट सहित 3/13 विकेट लिए। ऐसा करने वाला एक व्यक्ति () अचूक है। अगर इस सीजन में इससे बेहतर प्रदर्शन होता है, तो मैं चाहता हूं कि बीच में धमाका हो, ऐसा होता है।

जडेजा ने भोगले की तरह की बातों पर प्रतिक्रिया दी और कहा: “बहुत बहुत धन्यवाद @ आभारदर्शन लेकिन मुझे और खुशी होगी अगर आप मुझे रवींद्र जडेजा कहेंगे।”

सात मैचों में, जडेजा ने मिडवे को निलंबित करने से पहले सीजन में खेला, चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ने 131 रनों की पारी खेली, जिसमें उनकी 28 गेंदों 62 * रन की पारी आरसीबी के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ रही। गेंद के साथ, सौराष्ट्र के क्रिकेटर ने सात ओवर से कम की अर्थव्यवस्था के साथ कुल छह विकेट लिए।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *