मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम लिवरपूल ने प्रशंसकों को ओल्ड ट्रैफर्ड पर आक्रमण करने के बाद स्थगित कर दिया

By | May 2, 2021


मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रीमियर लीग मैच लिवरपूल के खिलाफ रविवार को संयुक्त प्रशंसकों के बाद स्थगित कर दिया गया था स्टेडियम में अपना रास्ता बना लिया और क्लब के मालिकों के खिलाफ विरोध करने के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड पिच पर तूफान – ग्लेज़र परिवार।

संयुक्त खेल के बाद एक बयान में कहा गया, “पुलिस, प्रीमियर लीग, ट्रैफर्ड परिषद और क्लबों के बीच चर्चा के बाद, लिवरपूल के खिलाफ हमारा मैच आज सुरक्षा और सुरक्षा कारणों से स्थगित कर दिया गया है।”

“चर्चा अब स्थिरता के लिए एक संशोधित तारीख पर प्रीमियर लीग के साथ होगी।”

निर्धारित 1530 GMT किकऑफ़ के एक घंटे बाद, खिलाड़ियों के दोनों सेट अपने होटल में थे। द लॉरी होटल, जहां युनाइटेड के खिलाड़ी मैच की तैयारी कर रहे थे, वह भी ग्लेज़ के बड़े विरोध का दृश्य था।

क्लब को बेचने के लिए लगभग 200 संयुक्त प्रशंसकों ने पिच पर ले गए, कुछ ने फ्लेयर्स और अन्य लोगों ने पोस्टर लेकर ग्लेज़र परिवार, क्लब के अमेरिकी मालिकों को बुला लिया।

COVID-19 प्रतिबंधों के कारण मैच बंद दरवाजों के पीछे खेला जा रहा था।

रॉयटर्स सहित खेल को कवर करने वाले मीडिया प्रतिनिधियों को बाहर रखा गया था क्योंकि स्टेडियम बंद था।

एक बयान में प्रीमियर लीग ने कहा: “ओल्ड ट्रैफर्ड में सुरक्षा उल्लंघन के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम लिवरपूल गेम को स्थगित कर दिया गया है। यह पुलिस, दोनों क्लबों, प्रीमियर लीग और स्थानीय अधिकारियों का एक सामूहिक निर्णय है। सुरक्षा और सुरक्षा। ओल्ड ट्रैफर्ड में हर कोई सर्वोपरि है। हम ताकत महसूस करते हैं और उसका सम्मान करते हैं लेकिन हिंसा, आपराधिक क्षति और अतिचार के सभी कार्यों की निंदा करते हैं, विशेष रूप से संबंधित COVID-19 उल्लंघनों को देखते हुए। “

मैच कब खेला जाएगा इस पर कोई शब्द नहीं था। रविवार को मैनचेस्टर सिटी को चैंपियन बनाने से रोकने के लिए दूसरे स्थान पर यूनाइटेड को जीत की जरूरत थी।

जबकि विरोध की योजना बनाई गई थी और काफी हद तक शांत थी, यह अराजकता में उतर गया क्योंकि प्रशंसकों ने स्टेडियम में घुसपैठ की।

मैदान के बाहर प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ भी इकट्ठा हुई, जो हरे और सोने के फ्लेयर्स को बंद कर रही थी – यूनाइटेडटन की शर्ट के रंग जब वे न्यूटन हीथ के रूप में बने थे।

माउंटेड पुलिस स्टेडियम के बाहर के क्षेत्रों को खाली करने की कोशिश करने के लिए स्थानांतरित हो गई और बोतलों और बाधाओं को फेंक दिए जाने के साथ कुछ अलग-अलग घटनाएं हुईं।

नियोजित विरोध यूनाइटेड किंगडम के पांच अन्य अंग्रेजी क्लबों के साथ एक यूरोपीय सुपर लीग में शामिल होने के प्रारंभिक निर्णय का अनुसरण करता है। व्यापक विरोध के कारण उस गोलमाल लीग की योजना दिनों के भीतर गिर गई।

विरोध के आगे बोलते हुए, संयुक्त प्रबंधक ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा: “यह महत्वपूर्ण है कि प्रशंसकों के विचारों को सुने और हम बेहतर संवाद करें। मेरा काम फुटबॉल की तरफ ध्यान केंद्रित करना है और हमारे पास सबसे अच्छा संभव टीम है।”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *