रणधीर कपूर के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती किए गए हैं

By | April 30, 2021


देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना की अप को ओवर में करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है। महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावशाली राज्य है तो ऐसे में उद्धव सरकार ने यहां सख्त लॉकडाउन लगाने का फैसला किया था, लेकिन अभी तक इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिल रहा है। रणधीर कपूर भी कोरोना क्षमताओं हो गए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ईटी टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘मुझे कुछ नहीं पता कि कोरोना कैसा हो गया है। मैं अचंभित हूँ। मैं प्रदर्शित करना चाहता हूं कि मेरा पांच लोगों का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है और मैंने उन्हें अपने साथ अस्पताल में भर्ती कराया है। ‘ इसके अलावा रणधीर कपूर ने बताया कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली थी, लेकिन फिर भी उन्हें संक्रमण ने पकड़ लिया।

कोरोना टेस्ट क्यों किया गया?

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कोरोना टेस्ट क्यों करवाया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे थोड़ी कंपकपी हो रही थी और मैंने सुरक्षित साइड रहने के लिए कोरोना टेस्ट करवाया था। लेकिन कुछ सहित कोई परेशानी नहीं है। कोई गंभीर समस्या नहीं है। मुझे सांस लेने में भी कोई परेशानी नहीं हो रही है और आईसीयू या ऑक्सीजन की भी कोई जरूरत नहीं है। मुझे शुरुआत में थोड़ लिन आया था जो अब बिल्कुल भी नहीं है। ‘

रणधीर कपूर के कोरोना गुणों पाए जाने के बाद उनकी बेटी करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी मां बबीता के साथ टेस्ट करवाया था। रणधीर ने बताया कि उन सभी लोगों की कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है। वर्तमान में वह भी बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

कसौटी ज़िन्दगी के फेम एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान के बीच सबकुछ ठीक है? एक्टर बोले- ये सभी अफवाह

चाइल्ड आर्टिस्ट से लेकर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, यहां जानिए ऋषि कपूर का 67 साल का सफर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *