वैक्सीन की वादी पर भड़कीं कंगना रनौत, देश के लोगों पर ऐसे जाहिर किए गए गुस्सा

By | May 2, 2021



<पी शैली ="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> अब कंगना ने देश में वैक्सीन की वादी को लेकर तीखे तेवर में बात की है। गुस्सा जाहिर करते हुए कंगना रनौत ने लोगों से अपील की है कि वैक्सीन को बर्बाद ना होने दें। कंगना ने कहा कि पहले कोई वैक्सीन लगवाने को तैयार नहीं थी और पूछ रही थी कि हमारा नंबर कब आएगा? बता दें कि हाल ही में देश में 18 साल की उम्र से ज्यादा के लोगों को वैक्सीन देने के अभियान की शुरुआत हो गई है।

कंगना रनौत ने सैटेलाइट पर लिखा है कि साफ है कि जब कोरोना की पहली लहर आई सभी ने नियमों का पालन किया और सख्ती से प्रोटोकॉल पर ध्यान दिया गया। मोदी जी ने लोगों से जो कहा लोगों ने उन्हें माना। लेकिन देश में जैसे ही वैक्सीनेशन की शुरुआत हुई लोगों ने लापरवाही बरतना शुरू कर दी। कंगना रनौत ने आगे लिखा कि अब लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की जाती है तो वे कहते हैं कि पहले मैं क्यों, फिर लॉकडाउन की बात आती है तो लोग कहते हैं कि हम खाएंगे क्या। इमे डोलो डिसमर्मन्स।

[tw]https://twitter.com/KanganaTeam/status/1388431555685715969[/tw]

जब समय था तब तब लोगों ने वैक्सीन लगवाई नहीं

कंगना ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि अब इनको वैक्सीन चाहिए लेकिन अभी तक जो वैक्सीन लग जाने चाहिए थे वो तो लगे नहीं, कैसे स्टॉक वेस्ट हो गया। डॉक्टर्स इंतजार कर रहे हैं क्यों ये लोग वैक्सीन लेना चाहते हैं ही नहीं थे। अब 45 से ऊपर के लोग भाग कर आ रहे हैं। तो 18 वाले कह रहे हैं कि हमारा नंबर कब आएगा। ये तो इस देश का हाल है, गंवार कहीं के।

हाथी मेरे साथी: फिल्म की फीस से ही राजेश खन्ना ने बुधवार को कार्टर रोड पर पहला बंगला, इस कारण से ब्लैकबेरी की थी फिल्म

‘अच्छी एक्टिंग करेगा तो दुकान बंद हो जाएगी’ दिवंगत अभिनेता इरफान खान को कुछ ऐसे बोल थे लोग



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *