सीओवीआईडी ​​-19 के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल 2021 निलंबित

By | May 4, 2021


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के चल रहे संस्करण को निलंबित कर दिया, जैव-बुलबुले में कई COVID-19 मामलों के सामने आने के बाद लिया गया निर्णय।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने समाचार एजेंसी को इसकी पुष्टि की एएनआई। अधिकारी ने कहा, “आईपीएल को निलंबित कर दिया गया है, हम देखेंगे कि क्या हम इसका पुनर्निर्धारण कर सकते हैं। इसे रद्द नहीं किया गया है। यह अभी के लिए निलंबित है।”

दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा द्वारा मंगलवार को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद यह निर्णय लिया गया।

दोनों सदस्य मौजूदा आईपीएल का हिस्सा थे और एसआरएच को मंगलवार शाम को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ना था।

इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्यों ने सोमवार को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जिसमें सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी शामिल थे।

कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों – वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर ने भी उपन्यास कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जबकि एक मजबूत जैव-बुलबुले के अंदर होने वाली घटना के बावजूद।

रिपोर्टों के अनुसार, यह माना जाता है कि चक्रवर्ती, जिन्होंने हाल ही में एक ग्रीन चैनल के माध्यम से कंधे के स्कैन के लिए जैव-बुलबुले को बाहर कर दिया था, ने पहले वायरस को अनुबंधित किया हो सकता है।

(यह एक विकासशील कहानी है)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *