सैटेलाइट के एक्शन पर भोरकण कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर पसरा मीमवॉर

By | May 5, 2021


कंगना रनौत का रेडियो प्रसारण परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल एंड्रॉइड ने इस अकाउंट से लगातार हेट बुक और आपत्तिजनक कंटेंट को देखते हुए ये कार्रवाई की है। दरअसल कंगना रनौत ने बंगाल इलेक्शन के नतीजों के बाद एक के बाद एक कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस दौरान कंगना ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। वहीं इस मामले को लेकर सैटेलाइट की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। वेब के प्रवक्ता ने एक न्यूज चैनल को कहा है कि हम ऐसे किसी मंशा को प्रतिबंधित करते हैं जो किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

इंटरनेट पर छपरा मीम वॉर

वहीं कंगना रनौत पर सैटेलाइट की इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर हंसी उड़ा रहे हैं। ये मुद्दा पर प्रभाव मीम मैटिरियल बन चुका है और तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे हैं। एक तरह से देखें तो सोशल मीडिया पर कंगना के समर्थकों और विरोधियों में मीमवॉर चंद दिख रहे हैं।


ब्रज के लोग गुलाम समझते हैं हैं-कंगना

वहीं इसे कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया फ्रंट आई है। कंगना ने सोनी के एक्शन को लेकर कहा है कि सोनी ने मेरी बात को ही सही साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये गोरे लोगों की मानसिकता है कि वो ब्रुक लोगों को गुलाम बनाने के लिए ही बने हैं। और वे ही उन्हें बताएंगे कि क्या सोचना है और क्या बोलना है और करना है।

प्रताडिंग का कोई अंत नहीं-कंगना

वहीं कंगना रनौत ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खुशकिस्मती से मेरे पास कई ऐसे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां मैं अपनी आवाज उठा सकती हूं। जिसमें मेरा खुद का कला सिनेमा भी शामिल है। लेकिन मेरा दिल उन लोगों के लिए दुखता है, जिनसे लंबे समय से प्रताड़ित किय़ा जाता रहा है। और इस प्रताड़ना का कोई अंत नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़ें-

जॉन अब्राहम ने बिपाशा बसु को वजन घटाने के लिए गिफ्ट की थी ये बात, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

इस प्लेटफॉर्म पर देखने वाली कुणाल कोहली की वेब सीरीज ‘रामे’, ये रिलीज डेट है





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *