सोनू सूद को फ्रॉड बताने वाले ट्वीट को कंगना रनौत ने किया था जैसे, यूजर ने लिखा था – महामारी से पैसे बना रहे हैं एक्टर

By | May 5, 2021


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोनी पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने बेबाक ट्वीट के लिए होनी चाहिए। अपने प्रशिक्षण को लेकर वह कई बार घिर चुके हैं। कंगना और अभिनेता सोनू सूद के बीच भी सैटेलाइट पर कई बार टकराव हो गया है लेकिन लगता है कि यह कभी अंत नहीं होने वाला है। एक बार फिर दोनों आमने-सामने हो गए हैं।

दरअसल, एक सोनी यूजर ने सोनू सूद की एक तस्वीर शेयर की जिसमें सोनू सूद ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स को एंडोर्स कर रहे हैं। जैसा की हम भी जानते हैं कि ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स से दिल्ली और भारत में लाखों लोगों की जान बचाई जा रही है। अस्पतालों में इसकी कमी है। एक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की कीमत लाखों रुपए है।

कंगना रनौत ने लाइक किया ट्वीट-

उस उपयोगकर्ता ने सोनू सूद का की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स 2 लाख रुपए में पैसा बनाने के लिए एक महामारी का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह बहुत बड़ी गलती है।” उपयोगकर्ता के इस ट्वीट को कंगना रनौत सहित 2700 लोगों ने लाइक किया है। सोनू सूद पिछले साल से ही ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स के एक ब्रांड को एंडोर्स कर रहे हैं।

ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स वाली कंपनी का फेस हैं सोनू सूद

इस उपयोगकर्ता के ट्वीट को लाइक कर कंगना रनौत और सोनू एक बार फिर आमने-सामने हो गए हैं। हालांकि सोनू सूद ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स वाली कंपनी ने भी एक विज्ञापन में कहा था कि सोनू सूद इस ब्रांड का चेहरा हैं। सोनू सूद ऑक्सीमीटर और इंफ्रारेड हीटरैटर को प्रमोट कर रहे हैं।

सोनू सूद कर रहे हैं लोगों की मदद कर रहे हैं

वहीं, सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए जरूरतमंदों के मैसेज को शेयर कर रहे हैं। उनकी टीम और सपोर्टर जरूरतमंदों को मेडिकल कैर की सुविधाओं उपलब्ध करवा रहे हैं। इसी सोनू ने कोरोना शिशु बच्चों के लिए निशुल्क शिक्षा देने के लिए भी सरकार से अपील की है।

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ट्विटर निलंबित

Drishyam 2 के रीमेक का ऐलान हुआ, इसमें भी अजय देवगन का नया अंदाज शामिल है





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *