COVID-19 ने IPL 2021 के जैव-बुलबुले का उल्लंघन किया: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स स्थगित? नवीनतम अद्यतन की जाँच करें

By | May 4, 2021


इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों को भारी झटका लगा – वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर – एक मजबूत जैव बुलबुले के अंदर होने वाली घटना के बावजूद उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। रिपोर्टों के अनुसार, यह माना जाता है कि चक्रवर्ती, जिन्होंने हाल ही में एक ग्रीन चैनल के माध्यम से कंधे के स्कैन के लिए जैव-बुलबुले को बाहर कर दिया था, ने पहले वायरस को अनुबंधित किया हो सकता है।

क्षण भर बाद, लीग ने फिर से खुद को एक कठिन स्थिति में पाया चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी सहित वायरस के लिए। विकास के बाद, यह निश्चित है कि टीम अब किसी भी अन्य संक्रमण का पता लगाने के लिए आत्म-अलगाव में जाएगी, जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आईपीएल टकराव पर काले बादल छोड़ती है, जो बुधवार को नई दिल्ली में जगह बनाने के लिए तैयार थी। सभी संभावित परिदृश्य में खेल स्थगित होने की संभावना है।

ताजा अपडेट क्या है?

“अब तक, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली का खेल जारी है। लेकिन कल का खेल स्थगित होने की संभावना है क्योंकि बालाजी ने फिर से सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसलिए हमारे पास दो टीमें हैं, कोलकाता नाइट राइडर्स और सीएसके।” बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया एएनआई उनकी रिपोर्ट में।

“लीग में आने के बाद, हम मुंबई जाने के लिए बेस देख रहे हैं, लेकिन महाराष्ट्र सरकार से क्लीयरेंस का इंतजार कर रहे हैं और एक बार ऐसा हो जाने के बाद, हमें जाने के लिए अच्छा होगा। क्लीयरेंस प्राप्त करने के लिए हमें कुछ और दिनों का समय लेना चाहिए।” अधिकारी ने समझाया।

CSK क्या चाहता है?

में एक रिपोर्ट के अनुसार द इंडियन एक्सप्रेस, फ्रैंचाइज़ी ने BCCI को सूचित किया है कि वे अपने अगले मुकाबले के लिए मैदान में नहीं उतरना चाहते हैं और यह माना जाता है कि सदस्य एक बार सभी खिलाड़ियों के बाद कार्रवाई करेंगे, जो सकारात्मक परीक्षण करने वाले तीन COVID के संपर्क में आए थे छह दिन की अवधि में -19 परीक्षण।

“कोच स्पर्शोन्मुख है। हालांकि, बीसीसीआई के कोविद प्रोटोकॉल के अनुसार, जो भी उसके संपर्क में आया है, उसे छह-दिवसीय संगरोध से गुजरना होगा। हम अपना अगला गेम (राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ) नहीं खेल सकते। BCCI को परीक्षण प्रोटोकॉल के बारे में पता है और एक ऑल-क्लियर दिए जाने से पहले कितने परीक्षणों को नकारात्मक बनने की आवश्यकता है। हमने इसे बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। सीएसके के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेल को फिर से खेलना होगा द इंडियन एक्सप्रेस

आगे रास्ता

रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि बुलबुले से वायरस को हटाने के लिए, BCCI ने कुछ बदलाव किए हैं, व्यायामशाला के साथ खिलाड़ियों, अंपायरों और मैच अधिकारियों द्वारा उपयोग नहीं करने के लिए कहा है। खिलाड़ियों को केवल कक्ष सेवा से ऑर्डर करने के लिए निर्देशित किया गया है, जबकि फ्रैंचाइज़ी को गतिविधि कक्ष का उपयोग बंद करने की सलाह दी गई है।

“अब स्थानों को स्थगित करना या बदलना कठिन होगा। हम अपने बायो-बबल को मजबूत करने के तरीके पर मेडिकल टीमों से बात कर रहे हैं। टीमों को रोजाना RT-PCR टेस्ट से गुजरना होगा। हम खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए समाधान खोजने की कोशिश कर रहे हैं, “बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने रिपोर्ट में कहा गया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *