COVID-19: PSL 6 फ्रेंचाइजी, UAE में टूर्नामेंट के शेष आयोजन के लिए पीसीबी से अनुरोध करती हैं

By | May 4, 2021


पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फ्रेंचाइजी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से कहा है कि वह देश में कोरोनावायरस के मामलों में ताजा उछाल के बीच कराची के बजाय यूएई में शोपीस इवेंट के वर्तमान संस्करण के शेष मैचों को मंचित करे।

COVID-19 मामलों की कड़ी के बाद PSL छह को स्थगित कर दिया गया था इस साल मार्च में रिपोर्ट की गई। टूर्नामेंट अब 1 जून को फिर से शुरू होगा जिसमें 20 जून को फाइनल होगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, सभी छह टीमों ने पीसीबी को एक पत्र भेजा है और बोर्ड मौजूदा स्थिति की समीक्षा कर रहा है। सात दिनों के अलगाव को अनिवार्य करने के लिए अब फ्रेंचाइजी 23 मई तक कराची में इकट्ठा होंगी।

पिछले महीने, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के गवर्नर (BoG) ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस कॉल के माध्यम से मुलाकात की और बोर्ड को दो-व्यक्ति तथ्य-खोज पैनल की रिपोर्ट पर एक प्रस्तुति और एक अपडेट प्राप्त हुआ, जिसे सेट-अप किया गया था पीसीबी चेयरमैन द्वारा जैव-सुरक्षा प्रोटोकॉल, उपनियमों और पीएसएल की व्यवस्था की समीक्षा करना।

PSL छह के फिर से शुरू होने की तारीख सामने आने के बाद, टीमों ने अंतराल को भरने के लिए एक प्रतिस्थापन ड्राफ्ट में भाग लिया क्योंकि कई विदेशी क्रिकेटरों ने शोपीस इवेंट से बाहर खींच लिया था।

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल और आंद्रे रसेल को पीएसएल छह के शेष मैचों में क्रमशः लाहौर कलंदर्स, कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के लिए सेट किया गया है, जिनके नाम प्रतिस्थापन पिक के रूप में प्रस्तुत किए गए थे। ऑनलाइन सत्र फ्रैंचाइज़ी प्रतिनिधियों के साथ आयोजित किया गया।

पीएसएल 6 विदेशी प्रतिस्थापन:

इस्लामाबाद यूनाइटेड: उस्मान ख्वाजा ने एलेक्स हेल्स की जगह ली, जानमैन मालन ने लुईस ग्रेगरी की जगह ली।

कराची किंग्स: मार्टिन गुप्टिल ने कॉलिन इनग्राम की जगह, थिसारा परेरा ने मोहम्मद नबी की जगह, नजीबुल्लाह जादरान ने डेन क्रिस्चियन की जगह लीटन दास ने जो क्लार्क की जगह ली।

लाहौर कलंदर: शाकिब-अल-हसन ने राशिद खान की जगह ली, जेम्स फॉल्कनर ने डेविड विसे की जगह ली, जो बर्न्स ने समित पटेल की जगह ली, कैलम फर्ग्यूसन ने टॉम एबेल की जगह ली, सीक्युंग प्रसाना ने जो डेनली की जगह ली

मुल्तान सुल्तांस: महमूदुल्लाह रियाद ने क्रिस लिन की जगह, रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने जेम्स विंस की जगह ली, जॉर्ज लिंडे ने एडम लीथ की जगह ली, ओबेड मैककॉय ने कार्लोस ब्रैथवेट की जगह ली

पेशावर जाल्मी: फैबियन एलेन ने मुजीब-उर-रहमान की जगह ली, रोवमैन पॉवेल ने लियाम लिविंगस्टोन की जगह, फिदेल एडवर्ड्स ने साकिब महमूद की जगह ली

क्वेटा ग्लैडिएटर्स: आंद्रे रसेल ने टॉम बैंटन की जगह ली





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *