IPL 2021: केकेआर सीईओ ने COVID-19 सकारात्मकताओं पर स्वास्थ्य अपडेट प्रदान किया

By | May 3, 2021


कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कार्यकारी वेंकी मैसूर ने कहा है कि संदीप वारियर अच्छा कर रहे हैं, लेकिन वरुण चक्रवर्ती अभी भी “मौसम के नीचे” हैं। वे दोनों पिछले चार दिनों में परीक्षण के तीसरे दौर में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक पाए गए थे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक बयान के अनुसार, अन्य सभी टीम के सदस्यों ने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया।

“मुश्किल समय, लेकिन मुझे यह बताने में खुशी हो रही है कि वरुण और संदीप दोनों अच्छा कर रहे हैं। हमने उन सभी सावधानियों को लिया है जो आवश्यक हैं और आईपीएल और केकेआर की मेडिकल टीमों द्वारा सलाह दी गई है और बाहर से उपयुक्त सलाह भी प्राप्त की जा रही है। सही बात है, “वेंकी ने होस्ट ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स को बताया, जैसा कि kkr.in द्वारा बताया गया है

“संदीप, विशेष रूप से, ठीक कर रहा है। कोई तापमान, कोई अन्य लक्षण नहीं है, और वह अच्छा महसूस कर रहा है। वरुण अभी भी मौसम के तहत थोड़ा है, लेकिन कल की तुलना में बेहतर है और दोनों अच्छी आत्माओं में हैं।”

केकेआर के मालिक शाहरुख खान सहित टीम ने वीडियो कॉल पर पकड़ा कि कैसे सभी लोग शिविर में महसूस कर रहे थे

शामिल अधिकारियों और अन्य शासी निकायों के परामर्श से तात्कालिक कदमों पर बोलते हुए, वेंकी ने कहा: “मुझे लगता है कि हर कोई बहुत सक्रिय है। हमने वरुण परीक्षण के सकारात्मक होने के बारे में लगभग 24 घंटे पहले पाया, इसलिए हमने जो तत्काल कदम उठाए, उन्हें अलग करना था। , और फिर बाद में रात में जब हमें परीक्षा परिणाम मिला, जिसमें संदीप भी शामिल था, तो हमने उन्हें एक अलग मंजिल पर एक अलग एयर कंडीशनिंग नलिका प्रणाली के साथ रखा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि दूसरों को उचित रूप से संरक्षित किया गया है। “

“हमने हर किसी को बुलबुले (खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों, प्रबंधन, होटल के कर्मचारियों और सेवा कर्मचारियों) को संगरोध करने के लिए कहा है, इसलिए वे अपने कमरों में अलग-थलग हैं। भोजन की डिलीवरी एक दस्तक और ड्रॉप के आधार पर होती है, जिसका उपयोग सभी ने किया है। अब तक।”

“अभी पूरा विचार यह है कि शायद पांच दिन लगेंगे, और हम थोड़े भाग्यशाली हैं कि हमारे पास अभी थोड़ा विराम है क्योंकि हमारा अगला खेल 8 मई (बनाम दिल्ली की राजधानियों) पर है।”

खिलाड़ियों के COVID-19 परीक्षण के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा: “तो जिस तरह से यह काम करता है वह यह है कि परीक्षण लोग आ रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सोने जाने से पहले नमूनों को अच्छी तरह से लिया जाता है, जो संभवतः आधी रात या इससे पहले होता है। जबकि वे सो रहे हैं, आप जानते हैं कि अगले दिन वे परिणामों की प्रक्रिया करते हैं, और जब तक वे जागते हैं, तब तक हमारे पास परीक्षण के परिणाम हैं, इसलिए हम जानते हैं कि अगर कुछ प्रतिकूल है तो घटना में क्या करना है। “

“, लेकिन संदीप के अलावा, वरुण कल, होटल स्टाफ सहित, हर कोई, बुलबुला में शामिल सभी, सभी ने नकारात्मक परीक्षण किया है। इसलिए उंगलियों ने उस रास्ते को पार कर लिया,” वेंकी ने कहा।

आगे संगरोध प्रक्रिया और परीक्षण के बारे में बात करते हुए, वेंकी ने कहा: “इस दैनिक परीक्षण के साथ इस पांच दिन की लक्ष्य पूरा करने की तारीख 6 मई है।

“टीम डॉक्टर कॉल पर भी थे, और उनका आकलन है कि अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो जिस योजना को हमने रखा है, हमें 6 मई को दिन में कुछ समय बाद परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए, जिसका अर्थ है उन्होंने कहा कि संभावित रूप से हम उस शाम को एक अभ्यास विषय के लिए भी बाहर निकल सकते हैं कि कोच क्या करना चाहते हैं और फिर 7 और 8 मई के लिए तैयार हो जाते हैं जब इस पर निर्भर करता है कि पुनर्निर्धारित खेल संभावित रूप से कब होंगे, “उन्होंने कहा।

कोलकाता नाइट राइडर्स अगले 8 मई को अहमदाबाद में दिल्ली की राजधानियों में उतरने वाले हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *