IPL 2021: क्या डेविड वॉर्नर आखिरी बार SRH के लिए खेले हैं? ऐसा लगता है कि पूर्व क्रिकेटर ऐसा कर रहे हैं

By | May 3, 2021


सनराइजर्स हैदराबाद ने खुलासा किया कि पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अपने पूर्व इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के पूर्व कप्तान के रूप में अपनी दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन के साथ धक्केशाही करते हुए छोड़ दिया गया था, यह सुझाव देते हुए कि ऑस्ट्रेलियाई ने क्लब के लिए अपना अंतिम खेल खेला है। ।

सनराइजर्स के लिए वार्नर का औसत 50 से अधिक है और उन्हें 2016 में अपने एकमात्र आईपीएल खिताब के लिए कप्तान बनाया गया था, लेकिन सनसनीखेज रूप से रविवार (2 मई) को राजस्थान रॉयल्स के साथ उनके संघर्ष के लिए कप्तान के रूप में फेंक दिया गया था, जो अपने पहले छह मैचों में से केवल एक जीत हासिल कर पाए थे।

“हम एक निष्कर्ष पर आए हैं कि दो विदेशी बल्लेबाज (बेयरस्टो और विलियमसन), ऑलराउंडर (नबी) और राशिद खान सर्वश्रेष्ठ संयोजन हैं। हमने इसे करीब से देखा है, “एसआरएच के मुख्य कोच टॉम मूडी ने सनराइजर्स की नवीनतम हार के आगे मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को बताया

“वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश था। और अगर वह ऐसा महसूस नहीं कर रहा होता है तो हम निराश होंगे। जैसा कि संभ्रांत खिलाड़ियों के साथ होता है, वे खेलना और खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं। लेकिन वह तर्क के साथ सामने आए हैं कि हम एक टीम के दृष्टिकोण से क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं और कब से भयानक हैं। उन्होंने कहा कि टीम के चारों ओर रैलियां हुई हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि टीम ने उनके चारों ओर रैलियां की हैं।

2013-15 के बीच तीन सत्रों में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 37 आईपीएल मैच खेलने वाले स्टेन ने सुझाव दिया कि फ्रैंचाइजी ने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मैच के लिए मनीष पांडे की चूक को ‘हार्दिक कॉल’ करार देते हुए विनम्रता से काम नहीं लिया होगा।

“मुझे नहीं पता कि डेविड ने उनके द्वारा किए गए कुछ फैसलों पर सवाल उठाया हो सकता है,” स्टेन ने ESPNCricinfo को बताया। “शायद जब मनीष पांडे को छोड़ दिया गया था, मैंने उसे say यह उसका निर्णय नहीं था’ की तर्ज पर कुछ कहते सुना… कभी-कभी प्रबंधन की सराहना नहीं करता।

उन्होंने कहा, ‘टीम के कप्तान को भी इस टीम का स्वामित्व लेने की जरूरत है और जानते हैं कि मैदान पर कौन बाहर जा रहा है, और कभी-कभी उनके हाथ से निकल जाता है। मुझे नहीं पता, “स्टेन ने कहा।

केन विलियमसन कहते हैं, समूह में नेताओं की संख्या

शनिवार (1 मई) को वार्नर से SRH की कप्तानी छीन ली गई क्योंकि टीम को अपने पहले छह मैचों में से पांच में हार का सामना करना पड़ा और विलियमसन के पद पर जाने के बाद किस्मत नहीं बदली क्योंकि इससे राजस्थान रॉयल्स के हाथों 55 रनों की हार झेलनी पड़ी।

“समूह में नेताओं की संख्या है। यह महत्वपूर्ण है कि हम चुस्त रहें। और हमारे लिए यह एक पक्ष के रूप में निर्माण और समायोजन करने के बारे में है, ”विलियमसन पोस्ट-मैच प्रस्तुति के दौरान वार्नर के सवाल पर थोड़ा असहज दिखे।

कप्तान ने कहा कि टीम को रणनीति और निष्पादन के बारे में स्पष्ट होना चाहिए। “जीत के लिए अधिक खोज के बजाय, हमें बस इस बारे में स्पष्ट होना चाहिए कि हमें कैसे काम करना है। वार्नर एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और हमारे पास टेबल पर हमारे कार्ड हैं। मुझे यकीन है कि बातचीत की एक संख्या थी, “विलियमसन सबसे अच्छा था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *