IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋष पंत ने किया था, टीम में देखने को मिल सकते हैं

By | May 3, 2021



<पी शैली ="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> IPL 2021 के 29 वें से रविवार को दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को सात विकेट से लैपटॉप दिया। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई। दिल्ली की इस जीत से & nbsp; कप्तान ऋष पंत बेहद खुश थे। पंत ने आने वाले समय में कुछ चीजें आजाने की बात कही है जिससे टीम में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

मैच के बाद पंत ने कहा, "शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दी। पहली पारी में & nbsp; गेंद ग्रिप हो सकती थी और दूसरी पारी में भी यह धीमी गति से थी, लेकिन उन्होंने उसी तरह से शुरुआत की वह सराहनीय है। जब आपका हर मैच में शानदार शुरुआत होती है तो बहुत अच्छा लगता है। ज्यादातर चीजें छंट जाती हैं। लेकिन हमें कल लेग के लिए कुछ चीजें आजाने की जरूरत है" & nbsp;

सभी का खेलना मुश्किल-पंत
पंत ने आगे कहा, " कंपटिशन बहुत अच्छा है। हमारे पास येन गति का कटोरा आक्रमण है और सभी का खेलना मुश्किल है। मैंक्षणी का आनंद ले रहा हूं। हर दिन हर कोई सीख रहा है। हर कोई मेरी मदद कर रहा है।"

दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने खली धमाकेदार पारी और nbsp;
दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने 47 रनों की नाबाद पारी खेल दी। शिखर ने कहा कि वे स्कोर का पीछा करने के तरीके से खुश थे और उन्होंने कहा कि वे नेट रन-रेट को ध्यान में रखते हुए मैच जल्दी खत्म करना चाहते थे। उन्होंने कहा, "जिस तरह से हमने स्काउट किया, उससे बहुत खुश हूं। पृथ्वी और मैंने शानदार शुरुआत की। स्मिथ ने अच्छी गेंदबाजी की और मुझे पता था कि मुझे अंत तक जाना है। पूरी तरह से तैयार की गई इंसां ने I आनंद को लिया।"

शिखर धवन ने कहा "एक बार जब हमें पता चल गया कि हम गेम को समाप्त कर सकते हैं तो हम मैच को 19 ओवरों के आसपास खत्म करना चाहते थे, लेकिन हेटमायर ने 18 ओवर में ही इसे समाप्त कर दिया। वह उसी तरह से स्ट्राइक कर रहा है, अद्भुत है। स्ट्राइक रेट और रन दोनों महत्वपूर्ण हैं"पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> KKR बनाम RCB: ऐसी हो सकती है कोलकाता और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

IPL 2021: शिखर धवन ने फिर हासिल की ऑर्गन कैप, केएल राहुल को काफी पीछे छोड़ा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *