IPL 2021: नई विंडो पर BCCI संकेत, IPL इस महीने में फिर से शुरू हो सकता है

By | May 4, 2021


भारत में COVID-19 की दूसरी लहर के साथ, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पास मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 वें संस्करण को स्थगित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। लेकिन बोर्ड लीग खत्म करने के लिए टी 20 विश्व कप से पहले सितंबर की खिड़की पर टैप करने का इच्छुक है।

ANI से बात करते हुए, घटनाक्रम के बारे में बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अगर सितंबर में सीओवीआईडी ​​-19 की स्थिति नियंत्रण में हैलीग का 14 वां संस्करण पूरा हो सकता है।

“क्यों नहीं? यदि विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध हैं और सीओवीआईडी ​​-19 स्थिति नियंत्रण में है, तो हम निश्चित रूप से टी 20 डब्ल्यूसी से पहले उस खिड़की को देख सकते हैं। यह वास्तव में शोपीस इवेंट के लिए एक अच्छी तैयारी के मैदान के रूप में कार्य कर सकता है,” अधिकारी। कहा हुआ।

टी 20 विश्व कप अक्टूबर और नवंबर में भारत में खेला जाना तय है।

अधिकारी ने कहा कि लीग में शामिल होने वाले विदेशी खिलाड़ियों की वापसी के संबंध में स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, अधिकारी ने कहा: “जैसा कि बीसीसीआई ने पहले भी उल्लेख किया है, यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंचें। योजना जारी है और उनकी यात्रा मार्गों पर कल तक स्पष्ट तस्वीर बाहर होगी। “

IPL 2021 को पूरा करने के लिए BCCI ने सितंबर में खिड़की डाली: IPL अध्यक्ष बृजेश पटेल

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने भी आईपीएल के 14 वें संस्करण के फिर से शुरू होने की संभावना पर खुल कर कहा है कि बीसीसीआई टूर्नामेंट के शेष 31 मैचों को पूरा करने के लिए सितंबर की खिड़की का पता लगा सकता है।

“अब हमें एक खिड़की की तलाश करनी होगी। अगर हमें एक मिलता है, तो हम इसे पकड़ लेंगे। हमें यह देखना होगा कि क्या यह सितंबर में संभव है। हमें आईसीसी और अन्य बोर्डों की योजनाओं की जांच करने की जरूरत है, ”उन्होंने क्रिकबज को बताया।

इससे पहले दिन में, बीसीसीआई सचिव जे शाह ने कहा कि वर्तमान सीओवीआईडी ​​-19 स्थिति पर नजर रखते हुए, बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने लीग को स्थगित करने का फैसला किया।

“बीसीसीआई और आईपीएल जीसी ने सर्वसम्मति से अगले नोटिस तक 2021 सीज़न को स्थगित करने का फैसला किया है। हम खिलाड़ियों, लोगों, कर्मचारियों, मैदानों, मैच अधिकारियों, हर एक व्यक्ति को शामिल करने की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहते हैं। ,” उसने बोला।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *