IPL 2021: पैट कमिंस ने पीएम CARES को दिया, यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया के भारत COVID-19 संकट अपील के लिए अपना दान आवंटित

By | May 3, 2021


ऑस्ट्रेलिया और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज ने सोमवार को सूचित किया कि उन्होंने देश को चल रहे कोरोनवायरस वायरस से लड़ने में मदद करने के लिए PM CARES फंड के बजाय UNICEF ऑस्ट्रेलिया के इंडिया COVID-19 क्राइसिस अपील को अपना दान आवंटित किया है।

यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत सीओवीआईडी ​​-19 संकट अपील गंभीर रूप से बीमार रोगियों के इलाज के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्रों की खरीद और स्थापित कर रही है, भारी प्रभावित जिलों में परीक्षण उपकरण प्रदान कर रही है, और सीओवीआईडी ​​-19 टीकाकरण रोलआउट के त्वरण का समर्थन कर रही है।

कमिंस ने लोगों से इस कारण के लिए आगे आने का भी आग्रह किया यदि वे दान करने की क्षमता में हैं।

“बहुत काम @CricketAus FYI करें मैंने यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया के भारत COVID-19 संकट अपील के लिए अपना दान आवंटित किया। यदि आप सक्षम हैं, तो कृपया इसमें सहयोग करने के लिए कई अन्य लोगों से जुड़ें। https: // https: //india.unicef.org.au/t/australian-cricket, “कमिंस ने ट्वीट किया।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट भारत COVID-19 संकट अपील के पीछे अपना समर्थन फेंक रहा है, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन और यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया बहुत जरूरी धन जुटाने के लिए साझेदारी कर रहा है।

इससे पहले दिन में, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि बोर्ड 50,000 डॉलर का प्रारंभिक दान करेगा और भारत के COVID-19 की प्रतिक्रिया में इस महत्वपूर्ण समय पर उदारतापूर्वक देने के लिए हर जगह ऑस्ट्रेलियाई लोगों को प्रोत्साहित करेगा।

“ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय एक विशेष बंधन साझा करते हैं और कई लोगों के लिए, क्रिकेट का हमारा पारस्परिक प्रेम उस दोस्ती के लिए केंद्रीय है। दूसरी लहर के दौरान हमारी कई भारतीय बहनों और भाइयों की पीड़ा को जानने के लिए यह दुखद और दुखद रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “कोरोनोवायरस महामारी और हमारे दिल हर किसी को प्रभावित करते हैं।”

“पैट कमिंस और ब्रेट ली द्वारा पिछले सप्ताह में दी गई भावनाओं और दान के कारण हम सभी गहराई से चले गए। उसी भावना में, हम यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया के साथ धन जुटाने के लिए गर्व कर रहे हैं जो भारत के लोगों को सहायता प्रदान करेगा।” बहुत जरूरी ऑक्सीजन, परीक्षण उपकरण और टीके के साथ स्वास्थ्य प्रणाली, “उन्होंने कहा।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *