IPL 2021: ‘ब्लड ऑन योर हैंड्स’ – माइकल स्लेटर ने भारत से यात्रा प्रतिबंध के लिए ऑस्ट्रेलियाई पीएम की खिंचाई की

By | May 3, 2021


पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन को यात्रा प्रतिबंध के बीच बाहर कर दिया क्योंकि भारत में कोरोनोवायरस जारी है।

मॉरिसन ने पिछले हफ्ते भारत से 15 मई तक यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी और उन्होंने यह भी कहा कि भारत में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कोई विशेष सुविधा नहीं दी जाएगी।

स्लेटर, जो चल रहे आईपीएल में टिप्पणी कर रहे थे, ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम पर “अपने हाथों पर खून” रखने का आरोप लगाया और यात्रा प्रतिबंध के फैसले को “अपमान” करार दिया।

“अगर हमारी सरकार को ऑस्ट्रेलियाई लोगों की सुरक्षा की परवाह है तो वे हमें घर पहुंचाने की इजाजत देंगे। यह एक अपमानजनक है। आपके खून में पीएम आईपीएल पर काम करते हैं लेकिन मुझे अब सरकार की उपेक्षा है, “स्लेटर ने ट्वीट किया।

इस दौरान, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने कहा है कि चार्टर उड़ानों की व्यवस्था के लिए तत्काल कोई योजना नहीं है 30 मई को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के समापन के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए।

“किसी भी चार्टर उड़ान के समय पर कोई सुझाव नहीं है। हम एसीए (ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, खिलाड़ियों के साथ और बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के साथ मिलकर सभी को सुनिश्चित करने के लिए ठीक है और लोगों को पूरी जानकारी मिल गई है, “हॉकले ने एसईएन रेडियो को बताया, जैसा कि क्रिकेट डॉट कॉम ने बताया है।

“हम वहां के खिलाड़ियों के संपर्क में हैं और वे आम तौर पर अच्छी आत्माओं में हैं। बीसीसीआई ने जो काम किया है, वह (बायो-सिक्योर) बबल है, जिसका मतलब है कि वे सुरक्षित और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, और जिन लोगों से हमने बात की है, वे आम तौर पर सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि उनकी खेल प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की योजना बनाई जा रही है। बीसीसीआई ने कहा है कि वे समझ रहे हैं और खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें अंत में सुरक्षित घर मिले।

आगे आईपीएल के बारे में बात करते हुए, हॉकले ने कहा: “टूर्नामेंट 30 मई तक खत्म नहीं होता है, इसलिए फिलहाल यह स्थिति पर नजर रखता है और जैसा कि हम टूर्नामेंट के अंत के करीब पहुंचते हैं, हमें यह देखना होगा कि स्थिति कहां है पर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *