IPL 2021: शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की धमाकेदार शुरुआत, दिल्ली की राजधानियों का आसान

By | May 3, 2021


रविवार (2 मई) को अहमदाबाद में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के मैच में पंजाब किंग्स पर व्यापक जीत के बाद, दिल्ली कैपिटल (DC) की व्यापक जीत के बाद, कप्तान ऋषभ पंत ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को एक ठोस शुरूआत प्रदान करने का पूरा श्रेय दिया तकती।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि शिखा भाई और पृथ्वी ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दी, इसीलिए पारी काफी बेहतर रही। (पहली) पहली पारी में, गेंद वास्तव में पक रही थी और दूसरी पारी में भी विकेट थोड़ा धीमा था। उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की वह सराहनीय था, “पंत ने कहा कि डीसी के सात विकेट की जीत के बाद मैच के बाद की प्रस्तुति समारोह में।

धवन 47 गेंदों में 69 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि शॉ ने 22 रन बनाए। साथ में, उन्होंने पावरप्ले में 63 रनों की साझेदारी की, क्योंकि डीसी ने पंजाब के 166 रनों का लक्ष्य छह ओवर में छह विकेट पर दिया। उनकी साझेदारी से डीसी को 14 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत दर्ज करने में मदद मिली।

“यह बहुत अच्छा लगता है जब आपके पास युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ प्रत्येक मैच में (शानदार) शुरुआत होती है। आप देख सकते हैं कि हर कोई उनके आसपास इतना अच्छा कर रहा है, ”पंत ने कहा।

जीत पांच मैचों में डीसी की चौथी थी और उन्हें तालिका में शीर्ष पर ले गई। अब उनका सामना शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से है जिसके बाद वे कोलकाता की यात्रा करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘ज्यादातर चीजें सुलझ जाती हैं, लेकिन हमें कोलकाता के मैचों के लिए कुछ विकल्पों को आजमाने की जरूरत है। हम पंत को हर मैच जीतने और हर दिन बेहतर बनाने के लिए देख रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘टीम में प्रतिस्पर्धा बहुत अच्छी है। जब आप देखते हैं, हमारे पास बहुत सी बंदूक गेंदबाजी है। हम सभी को खेल नहीं सकते। लेकिन दिन के अंत में, यदि आपके पास इस तरह के अच्छे विकल्प हैं, तो यह हमेशा पक्ष के लिए बहुत अच्छा है, ”उन्होंने कहा।

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *