IPL 2021: CSK के सीईओ और बॉलिंग कोच कोरोना पोजिटिव, DDCA ग्राउंडस्टाफ के कुछ सदस्य भी मिले और मिले

By | May 3, 2021


आईपीएल 2021: आईपीएल के इस सीजन पर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। कड़े बायो बबल के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी कोरोना से हानिकारक पाए गए, जिसके बाद केकेआर (केकेआर) और आरसीबी (आरसीबी) के बीच अहमदाबाद में सोमवार को खेले जाने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया है। इसी तरह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सीईओ काशी विश्वनाथन और बॉलिंग कोच एल बालाजी कोरोना पोजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि ये सदस्य हाल ही में हुए आईपीएल मैचों में ड्यूटी पर तैनात नहीं थे। इस कारण से यहां होने वाले मैचों के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं।

केकेआर के पांच अन्य खिलाड़ी भी बीमार
केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को विभाजित से भिन्न पाए गए हैं। इसके अलावा पांच अन्य खिलाड़ी बीमार बताए जा रहे हैं। बीसीसीआई की ओर से सोमवार को इस संबंध में बयान जारी किया गया। कहा गया कि इन दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम इनकी हेल्थ पर लगातार नजर बनाए रख रही है।

इस सीजन में अब तक 29 मैच हुए
आईपीएल के 14 वें सीज़न में अब तक 29 मैच खेले जा चुके हैं। अब आईपीएल पर कोरोना का एक मंडरा रहा है। बीसीसीआई ने कोरोना की वजह से खिलाड़ियों के लिए सेफ बायो बबल बनाया था, इसके बावजूद खिलाड़ियों का कोरोना स्वभाव होने की चिंता बढ़ रही है।

पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है सीएसके
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अब तक कुल 7 की तुलना में खेले हैं, जिसमें पांच मैचों में जीत और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं 8 मैच में से 6 मैच जीतकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लांट्स टेबल में पहले नंबर पर काबिज है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *