IPL 2021, CSK बनाम RR: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के सप्ताह भर के संगरोध में जाने के बाद मैच का पुनर्निर्धारण

By | May 4, 2021


चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग मैच, जो बुधवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाने वाला था, को फिर से शेड्यूल किया गया।

में एक रिपोर्ट के अनुसार ईएसपीएनक्रिकइन्फोफ्रैंचाइज़ी ने बीसीसीआई को सूचित किया कि वे सोमवार को सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली टीम के तीन सदस्यों के सात-दिवसीय संगरोध में शेष रहेंगे।

COVID-19 वायरस के कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बाद आईपीएल 2021 का यह दूसरा मैच है। केकेआर के खिलाड़ी संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती ने सोमवार को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

सीएसके के सीईओ के। विश्वनाथन, जिन्होंने विकास की पुष्टि की, प्रारंभिक परीक्षणों में वायरस के लिए भी सकारात्मक लौट आए थे, हालांकि, सोमवार को एक अनुवर्ती परीक्षण के दौरान उन्हें मंजूरी दे दी गई थी।

अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस क्लीनर के अलावा, बाकी सभी ने परीक्षणों को मंजूरी दे दी है।

“कोच स्पर्शोन्मुख है। हालांकि, बीसीसीआई के कोविद प्रोटोकॉल के अनुसार, हर कोई जो उसके संपर्क में आया है, उसे छह-दिवसीय संगरोध से गुजरना होगा। हम अपना अगला मैच (राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ) नहीं खेल सकते। बीसीसीआई जानता है। CSK के एक अधिकारी ने बताया कि परीक्षण प्रोटोकॉल और कितने परीक्षणों को नकारात्मक होने की जरूरत है, इसके बारे में हमने बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। उन्होंने सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेल को फिर से बनाना होगा। द इंडियन एक्सप्रेस मंगलवार को।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *