IPL 2021 DC vs PBKS: पृथ्वी शॉ को क्रॉच पर चोट, उनकी पैंट में देखकर मुस्कुराए, वीडियो वायरल

By | May 3, 2021


दिल्ली किंग्स (डीसी) पृथ्वी शॉ को इंडियन प्रीमियर लीग में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ की गेंद पर पगबाधा आउट होने के बाद अपनी पैंट की तरफ देखते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। आईपीएल)।

शॉ ने मैच के तीसरे ओवर में हिट लिया और उसके बाद काफी दर्द में दिखे। टीम के फिजियो ने बाहर आकर शॉ को चेक किया लेकिन उस समय तक, ऐसा लगता था कि बल्लेबाज फिर से ठीक हो जाएगा और चीजों का मजाकिया पक्ष देख सकता है।

उल्लेखनीय रूप से, इस सत्र में 21 वर्षीय बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में हैं और डीसी कप्तान ऋषभ पंत ने उनकी सराहना की और अच्छे शुरुआत के लिए शिखर धवन को टीम में शामिल किया।

“जब आप एक शानदार शुरुआत करते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है,” [in] प्रत्येक और हर मैच, युवाओं और अनुभव के मिश्रण के साथ। आप देख सकते हैं कि हर कोई उनके आसपास इतना अच्छा कर रहा है, “पंत ने कहा कि डीसी ने पीबीकेएस को सात विकेट से हराया। शॉ ने 32 गेंदों पर 39 रन बनाए और धवन के साथ 63 रनों की शुरुआत की।

मैच की बात करें तो शिखर धवन की 47 गेंदों में 69 रन की पारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स (PBKS) पर सात विकेट से आसान जीत दर्ज की।

डीसी ने 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए 14 गेंदों का पीछा किया, क्योंकि धवन ने पीछा किया और पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, कप्तान ऋषभ पंत और शिमरॉन हेटमेयर के साथ साझेदारी की।

शॉ (39) और धवन ने 63 रनों की शुरुआती पारी खेली, जो सातवें ओवर की पहली गेंद पर हरप्रीत बराड़ के हाथों गिर गई। स्मिथ (24) ने इसके बाद लगभग चांसलेस पारी खेली और धवन के साथ दूसरे विकेट के लिए 48 रन जोड़े, जिन्होंने इसके बाद पंत (14) के साथ 36 रन के लिए गेंदबाजों पर आक्रमण किया।

पंत 17 वें ओवर में क्रिस जॉर्डन के पास गिरे और 18 वें में चौका पूरा हुआ जिसमें हेटमेयर ने रिले मेरेडिथ को दो छक्के और एक चौका लगाया। डीसी को जीत के लिए दो रन शेष थे, और मेरेडिथ की लगातार दो विकेट लेने के बाद उन्हें मिला।

इससे पहले, पीबीकेएस के कप्तान मयंक अग्रवाल के 99 रनों की बदौलत पीबीकेएस ने 20 ओवर में 166/6 रन बनाए। कप्तान केएल राहुल द्वारा तीव्र एपेंडिसाइटिस का पता लगने के बाद अग्रवाल ने कदम रखा और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *