IPL 2021: KKR के दो खिलाड़ियों के सकारात्मक परीक्षण के बाद DC आकस्मिक अलगाव

By | May 3, 2021


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के साथ, अब यह पता चला है कि पूरी दिल्ली की राजधानियां भी अपने कमरों में आत्म-पृथक हैं।

दिल्ली कैपिटल और केकेआर ने पिछले गुरुवार – 29 अप्रैल को एक-दूसरे के खिलाफ हॉर्न बजाए थे – और इन दोनों पक्षों को 8 मई को एक बार फिर से बंद करने की योजना बनाई गई है।

डीसी शिविर के सूत्रों ने एएनआई से कहा, “हम आज दोपहर से अपने कमरों में आत्म-अलगाव कर रहे हैं।”

दिल्ली कैपिटल ने आखिरी बार पंजाब किंग्स से रविवार को खेला था। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम को वर्तमान में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर रखा गया है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच सोमवार शाम को खेला जाना था, बाद की तारीख के लिए पुनर्निर्धारित किया गया।

आईपीएल ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “पिछले चार दिनों में वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर परीक्षण के तीसरे दौर में सकारात्मक पाए गए। टीम के अन्य सभी सदस्यों ने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।”

दोनों खिलाड़ियों ने बाकी टीम से खुद को अलग कर लिया है। मेडिकल टीम दोनों के साथ लगातार संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स अब किसी भी अन्य संभावित मामलों की पहचान करने और जल्द से जल्द उनका इलाज करने के लिए एक दैनिक परीक्षण दिनचर्या की ओर बढ़ गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तीन सदस्यों में से दो, जिन्हें कॉविड -19 अनुबंधित किया गया था, के बारे में सोचा गया था कि उन्होंने सोमवार शाम को आए नवीनतम परीक्षण रिपोर्टों के अनुसार सकारात्मक परीक्षण किया है।

ANI से बात करते हुए, BCCI के एक अधिकारी ने विकास की पुष्टि की। अधिकारी ने कहा, “दल में दो सीओवीआईडी ​​-19 पॉजिटिव केस हैं। एक सपोर्ट स्टाफ मेंबर ने पॉजिटिव और एक बस क्लीनर का टेस्ट किया है। आप सपोर्ट स्टाफ का नाम नहीं दे सकते। एहतियात के तौर पर टीम का ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिया गया है।”

यह माना जाता है कि एल बालाजी – गेंदबाजी कोच – सहायक कर्मचारी हैं जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है। CSK ने आखिरी बार शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक मैच खेला था। बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच को समाप्त करने के लिए पक्ष की ओर इशारा किया गया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *