YRF की ओर से 30,000 लोगों को मुफ्त में लगेगा कोरोना का केक, वैक्सीन देने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा खत

By | May 3, 2021



<पी शैली ="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> मुंबई: कोरोना की दूसरी और पहले से बेहद खतरनाक लहर के बीच यशराज फिल्म्स के यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों, तकनीशियनों और जूनियर कलाकारों को मुक्त में टीकावाये जाने की खबर सबसे पहले एबीपी न्यूज ने आपको तक पहुंचाई थी। अब हमें इस बात की जानाकरी मिली है कि यशराज फिल्म्स ने उद्योग के कुल 30,000 लोगों को मुफ्त में टीका लगवाने का जिम्मा उठाया है। इतना ही नहीं, उनकी ओर से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोटव ठाकरे को एक पत्र लिखकर वैक्सीन की डोज उन्हें उपलब्ध कराने की अपील की गई है।

उद्धव ठाकरे को ‘द यश चोपड़ा फाउंडेशन’ की ओर से लिखा गया इस पत्र की एक प्रति एबीपी न्यूज के पास मौजूद है, जिसमें उद्योग से जुड़े 30,000 वर्करों के & zwnj; जल्द से जल्द वैक्सीन की डोज मुहैया कराने की मांग की गई है।

इस खत में ये भी लिखा है कि जिन 30,000 वर्करों को फाउंडेशन की ओर से मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी, उनकी आवाजाही और उनके टीकाकरण के लिए जरूरी ढांचागत सुविधाओं को स्थापित करने से संबंधित खर्च भी यश चोपड़ा फाउंडेशन को देना होगा। < पी शैली ="पाठ-संरेखित करें: औचित्य;"> यशराज फिल्म्स की ओर से लिखा गया इस पत्र के अलावा पश्चिमी भारत सिने जगत के अधिवेशन इम्लॉइज एंडwwj। और अलग से एक टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था करने की बात कही है।

एबीपी न्यूज से बात करते हुए अधिवेशन के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा, "यशराज फिल्म्स की ओर से इतने बड़े पैमाने पर हमारे वर्करों का टीकाकरण उपलब्ध कराना & zwnj; की ये पहल स्वागत योग्य है। उल्लेखनीय है कि यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से सभी वर्करों को सिर्फ एक बार नहीं बल्कि दोनों बारoc लगाने का खर्च वहन किया जाएगा।"

अधिवेशन के अध्यक्ष बी। एन। तिवारी ने कहा, "हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कोटव ठाकरे फेडरेशन और यशराज फिल्म्स की मांग को जल्द ही जल्द ही लेंगे ताकीकैशन & zwnj; यह अभियान जल्द ही जल्द ही शुरू हो जाएगा। हमारे तमाम वर्कर न सिर्फ रोजी-रोटी के & zwnj; परिस्थिति & zwnj; से जूझ रहे हैं, लेकिन उनके सामने कोरोना से भिन्न हो जा रहे हैं & zwnj; का खतरा भी मुँह बाये खड़ा है। & zwnj; ऐसे में वर्करों के लिए जल्द ही टीकाकरण का यह अभियान शुरू किया जाना बेहद जरूरी है।"



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *